Bus Me Hatho Ka Kamal

Ye story 4 mahine pehle ki hai mai jab kuch kam ki vajah se ambikapur jara tha mere kam ke karan mujhe kai bar bahar jana padhta tha to ek din jab mai bus se ja raha tha to bilaspur se ambikapur lag bhag 6 ghanto ka safar hai maine bus pakdi bus puri full thi seat khali nahi thi kuch dur 1 ghante chalne ke bad bus me kuch gaon ke kuch log chadhe unme se ek ladki meri seat ke pass khadi ho gayi or meri seat ke pass road laga tha to wah use pakad kar khadi ho gayi

Mai aapko uske bare me bata du ki wo gaon ki ladki zaroor thi par uska figure ka size 34-28-34 hoga or wo sawli thi par attractive thi uski age koi 21-22 sal ki hogi usne uper top or neche long patle kapde ka pehen rakha tha maine use dekha or maine ankh band karli phir uske jangh se mera hath kai bar takraya bus kafi hil rahi thi to maine souncha ki kyu na apni kismat try kiya jae to phir maine use halke halke uske jangh ko touch kiya usne kuch nahi bola to maine use puncha

Ki tum kha ja rahi ho to usne bataya ki mai udayapur ja rahi hu mujhe malum tha ki use waha pahunchne me 4 ghante lagenge phir se maine aapne kam start kar diya uska back(peth)yani gand wala hissa mere taraf tha to mai bar bar use touch kar raha tha bus mai kafi andhera tha koi bhi light nahi jal rahi thi or sabhi log neend me the mai eska fayda uthana chaht tha touch karne ke bad meri hemmat bad gayi mai uske jangh ko sehlane laga meri baju wali seat me ek old admi

Baitha tha or wo bahut gehri neend me so raha tha maine jangh ko 10 min tak sehlaya usne kuch nahi kha phir maine dheere dheere uski long ko uthane ki koshish karne laga to usne mujhe mud kar dekha or ek bar hath hata diya phir kuch der bad maine phir touch kiya or dheere dheere utha ya es bar usne kuch nahi kha or maine hath andar dal diya or uske jangh ko sahlane laga karib 15 minute tak mai use sehlata raha mai use garam karna chahta tha mere land tight ho chuka tha

Meri pent tight ho gayi thi phir maine hath uper ki taraf badhaya or uski gand halki si dabaiuske bad maine uski panty ke uper se hi uski choot ko sehlane laga uski choot gili ho gayi thi kuch der sehlane ke bad maine uski panty thodi side kar di or apne ungali se choot ko ragad ne laga uski choot me thode bal the uske bad maine usko jangh ko phelane keliye hath se thoda alag kiya or wo alag ho gaye or maine ek ungali uske choot me dal di to usne road ko kas kar pad liya or mai

Ungali ko andar bhar karne laga or kuch der bad maine thodi speed badha di uski halat karab ho gayi thi or mai andar dale ja raha tha kuch der ke bad seat khali hui to uski family wale baith gaye shaya uske chacha or chachi or unki choti si beti thi unke baith ne ke bad seat baki nahi thi to wo boli mai khade rehti ho bad me baith jaungi mai to jaise khushi se pagal ho gaya tha mai use ungali se chodta raha phir meri baju wali seat bhi thode der ma khali ho gayi or maine use

Baithne ka eshara kiya or wo baith gayi to jaldi se mai apna tana hu land jiska kafi bura hal ho chuka tha mera land kafi kada ho chuka tha mujhe use nikal ne me problem ho rahi thi nikal ke maine uske hatho me de diya or wo mere land ko masalne lagi or mujhe bahut maza aa raha tha usne apna muh mere land me dal ke jor jor se chusne lagi kya batau dosto mujhe kaisa feal ho raha tha mai to mano swarg me tha 10 min tak wo chusti rahi or mere land ka or lamba or mota

Hote gaya jisse mera land se pani nikal ne wala tha or maine use rok diya wo to lolipop kitarha mere land ko chus rahi thi jaise wo kab ki pyasi ho phir maine ek chader rakhi thi jo maine uper dal li or neche ho kar uski panty nikali or choot ko chatne laga or wo machal ne lagi apni choot ko mere sir ko pakd kar ragadh ne lagi or dhere khane lagi chato meri choot ko or chato wo pagal ho rahi thi or usne pani chod diya maine wo sara raas pi liya mujhe choot ka ras bahut pasand hai

Uske bad maine use thircha letne ko kaha or wo let gayi phir dhere se maine apna land dala to mera land kuch andar ja ke ruk gaya maine phir koshish ki to use bahut dard ho raha tha or wo eshare kar rahi thi ki nikal lo maine uske mu par hath rakha or jor dar jhatke se land andar dal diya or wo tadapne lagi wo thode der bad shant hui mai kuch der ruka or phir dhere dhere land ko choot me andar bahar karne laga ab use bhi maza ane laga wo mujhe dekh kar dere se bolimeri choot tumhari hai aaj ese phad dalo chod dalo mujhe apni randi banadalo ye sab sun ke

Meri speed thori bad gayi mai use kafi der tak chodta raha or wo teen bar jhar gayi mai bhi jharne wala tha to maine apna land uske muh me dal diya wo pura pani pi gayi usne mere kan me kha tu bahut achcha chodta hai maine pehli bar kisi ke sath chudi hu maza agaya tere sath kuch baat karne ke bad hum dono alag ho gaye kuch der bad uska stopeg aa gaya tha or wo mujhe smile de ke utar gayi kya safar tha yaro

Comments

Popular posts from this blog

Meri chut far di do teachers ne

DOST KI SHADI ME RAAT KE ANDHERE ME CHUDAI

mom ki chudai dekhi gair mard k sath